The Right Way To masturbate || मुठ मारने का सही तरीका

The Right Way To masturbate : आपने अक्सर सुना होगा कि मुठ नहीं मारना चाहिए या मुठ मारने से हमें कोई परेशानी होती है, अगर हमें ठीक से पता हो कि मुठ कैसे मारी जाती है? और मुठ मारने का तरीका क्या है?अगर हम यह जान लेंगे तो आपको जीवन में कभी कोई परेशानी नहीं होगी।

दोस्तों जब भी हम हस्तमैथुन इस शब्द का उच्चारण करते हैं तो हमारे मन में इसके बारे में बहुत सारे बुरे विचार आने लगते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मास्टरबेशन यानी हाथ से हस्तमैथुन करना भी सेहत के लिए फायदेमंद हो सकता है?



वैसे तो हस्तमैथुन करना एक अच्छी बात है, अगर हम इस काम को अच्छे तरीके से करें और सही मात्रा में करें। तो यह हमारी सेहत के लिए फायदेमंद भी है, लेकिन अगर आप अधिक मात्रा में मास्टरबेशन यानी हस्तमैथुन करते हैं, तो इसका नुकसान भी आपको अपने शरीर पर देखने को मिलेगा।


क्या आप जानते हैं कि हस्तमैथुन यानी मुठ मारना आपकी सेहत के लिए फायदेमंद है?
तो आइए जानते हैं कि यह आपके लिए किस तरह से सेहतमंद है, जिससे आपको मुठ मारने में कोई परेशानी नहीं होगी और आप मुठ मारने का असली मजा भी ले सकेंगे।

वैसे ये जानने से पहले हमें ये जानना चाहिए कि असल में हस्तमैथुन है क्या?


The Right Way To masturbate || मुठ मारने का सही तरीका

मुठ मारने का क्या मतलब है?

 जिस तरह से आप इन शब्दों का उच्चारण कर रहे हैं उसी तरह यह भी एक आसान प्रक्रिया है। मुठ मारना एक ऐसी क्रिया है जिसमें लड़का अपने लिंग को हाथ में लेता है और उसे मुट्ठी का आकार देकर हिलाना शुरू कर देता है। जब कोई लड़का या पुरुष सेक्स करना चाहता है और उसके पास सेक्स करने के लिए कोई साथी नहीं होता है तो वह अपने हाथ से गोल मुट्ठी बनाकर उससे अपने लिंग को हिलाता है और ऐसा महसूस करता है मानो लड़का अपना लिंग महिला की चूत में डाल रहा है और बाहर निकाल रहा है।


अगर आप हस्तमैथुन की कला को अच्छे तरीके से करते हैं तो इससे आपको कई फायदे मिल सकते हैं। हस्तमैथुन करते समय आप अपने मन को ध्यान में रखते हुए किसी भी अनजान लड़की के साथ सेक्स का आनंद ले सकते हैं।


हस्तमैथुन का मतलब है मुठ मारना, इसका मतलब है कि हम अपने साथ सेक्स करने की प्यास बुझाते हैं। इसके लिए हमें किसी पार्टनर की भी जरूरत नहीं होती और इसीलिए हस्तमैथुन आपकी सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है.


हस्तमैथुन आपके लिए फायदेमंद है, इस बात की पुष्टि ऑस्ट्रेलिया के स्वास्थ्य विभाग ने भी की है। उन्होंने कभी यह नहीं बताया कि लिंग हिलाने से लड़की को गर्भधारण का खतरा नहीं होता, इसलिए वह इस संकट से भी बच सकते हैं।


The Right Way To masturbate || मुठ मारने का सही तरीका



हस्तमैथुन का मतलब है अपने साथ अपना प्यूबिक पार्ट खेलना। जिस प्रकार सेक्स करते समय हम अपने लिंग को लड़की की योनि के अंदर-बाहर करते हैं तो वह झड़ने लगता है, उसी प्रकार हस्तमैथुन करते समय पुरुष अपने लिंग को अपने हाथों से सहलाता है। | लिंग को हिलाने की इस प्रक्रिया को हस्तमैथुन कहा जाता है।


तो आइए जानते हैं हस्तमैथुन करने से क्या फायदे होते हैं?


मुठ मारने के क्या फायदे हैं? 

अगर आप सही तरीके से मुठ मारते हैं तो इससे आपको काफी फायदा मिल सकता है। आपको ये बात सुनकर हैरानी हो सकती है कि मुठ मारने से फायदे मिलने लगते हैं, लेकिन देखा जाए तो ये वाकई आपको कई फायदे पहुंचा सकता है जैसे -


मुठ मारने से आपको सेक्स करने के लिए कोई पार्टनर ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ती है, अगर आपका सेक्स करने का मन है तो आप बिना चूत के भी अपनी सेक्स की प्यास बुझा सकते हैं।

हस्तमैथुन करने से जब आपका वीर्य निकल जाता है तो शरीर में डोपामाइन का संक्रमण होने से आप आराम महसूस करते हैं और हस्तमैथुन करने के बाद आपको अच्छी नींद भी आती है।

अगर आप किसी तरह के तनाव में हैं यानी कि आप तनाव महसूस कर रहे हैं तो ऐसे में अगर आप हस्तमैथुन करते हैं तो यह आपके रक्तचाप को कम करने में आपकी मदद करता है। विदेशों में हर पांच में से एक पुरुष अपने तनाव को खत्म करने के लिए हस्तमैथुन करता है।

हस्तमैथुन करने से आपको किसी भी प्रकार के कंडोम या अन्य दवाइयों की आवश्यकता नहीं होती है, जिसका उपयोग आपको किसी लड़की के साथ सेक्स करते समय करना होता है, यानी कि यह बिल्कुल मुफ्त में किया जा सकता है।

हस्तमैथुन करके आप अपने वीर्य को जमा करके दान भी कर सकते हैं, इससे पैसे भी कमा सकते हैं, इसके लिए आपको नजदीकी वीर्य बैंक में जाना चाहिए।

मुठ मारने के कारण आपको अपने लिंग को ठीक से कैसे पकड़ना है और सेक्स कैसे करना है? ये तो सब जानते हैं और जब आप असल में सेक्स करते हैं तो आपको किसी भी तरह की यौन संचारित बीमारी का खतरा नहीं होता है.


और हां सबसे मजेदार बात तो ये है कि मुठ मारने से आप अनचाहे पिता बनने से बच सकते हैं.  यह बात सुनकर किसी को भी अच्छा लगेगा, लेकिन देखा जाए तो अगर आप अपने लिंग को अपने हाथों से हिलाते हैं तो आपको अपनी सेक्स की प्यास बुझाने के लिए किसी गर्लफ्रेंड की भी जरूरत नहीं है और न ही लड़की को मां बनने का खतरा है। यानी अनचाहे गर्भ से सुरक्षित छुटकारा पाने के लिए आप अपने लिंग को हिलाकर शांत कर सकते हैं।

तो दोस्तों हस्तमैथुन के क्या फायदे हैं।


तो चलिए अब जानते हैं कि हस्तमैथुन करने का सही तरीका क्या है यानी हस्तमैथुन की कला का प्रयोग कैसे करना चाहिए?


मुठ मारने का सबसे अच्छा तरीका:

अगर आपके मन में यह सवाल आ रहा है कि मुठ मारने का सही तरीका क्या है? यह जानना जरूरी है, फिर हम आपकी मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे।


मुठ मारने का मतलब है अपने लिंग को अपने हाथों से इस तरह हिलाना कि हमें सेक्स करने का मन हो। हस्तमैथुन करते समय आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए जैसे -


1. मुठ मारने के लिए सही माहौल बनाएं:

यदि आप बाथरूम में मुठ मारते समय जल्दी में हैं तो यह अच्छा विचार नहीं है, आपको खुद को हस्तमैथुन करने के लिए समय देना चाहिए।


आपको सही माहौल बनाना चाहिए ताकि आप हस्तमैथुन का आनंद उठा सकें, जैसे -


अकेले रहने के लिए एक अच्छी जगह खोजें।

जिस जगह पर आप हस्तमैथुन करने जा रहे हैं उस जगह पर अंधेरा कर दें, ताकि आप लाइट बंद कर सकें।

अपने पसंदीदा सेक्स वीडियो देखें ताकि आप हस्तमैथुन का आनंद उठा सकें।

अपने लिंग के ऊपर या नीचे अपने हाथों से हल्के से गुदगुदी करें।

महसूस करें कि आपके आस-पास कोई व्यक्ति किसी लड़की या महिला के साथ खेल रहा है|


2. हस्तमैथुन करने के विभिन्न तरीके आज़माएँ:

अगर आप हमेशा एक ही तरह से हस्तमैथुन करते हैं तो इससे हस्तमैथुन का मजा खत्म हो जाता है, इसलिए अलग-अलग तरीकों से इसका आनंद लेने की कोशिश करें। आप कभी खड़े होकर हस्तमैथुन करते हैं तो कभी कुर्सी पर बैठकर या बिस्तर पर एक दिशा की ओर मुंह करके लेटकर भी मुठ मार सकते हैं।


अलग-अलग तरीकों से हस्तमैथुन करने से आपको हस्तमैथुन करते समय हमेशा कुछ नया महसूस होगा, जो आपके लिए बहुत खुशी की बात होगी भाई।


3. अपने हाथ बदलते रहें :

हस्तमैथुन करते समय आपको हमेशा एक ही हाथ से हस्तमैथुन करने की ज़रूरत नहीं है। जैसे-जैसे आप तरीके बदलते हैं आप अपने हाथ भी बदल सकते हैं। आपके लिंग की एक ही हाथ से काम करने की आदत के कारण वह वहाँ हिलते-डुलते समय गिरने लगता है, इसलिए हो सके तो आप कभी दाएँ हाथ का या कभी-कभी बाएँ हाथ का भी प्रयोग कर सकते हैं।


4. अपने कूल्हों को हिलाएं:

जैसे ही आप किसी लड़की के साथ सेक्स करते हैं तो उस समय आपके कूल्हे भी हिलने लगते हैं, ठीक वैसे ही जैसे आप हस्तमैथुन कर रहे हों। तो आप अपने कूल्हे भी ला सकते हैं, अपनी गांड हिलाने से आपको कुछ अलग मिलेगा।


5. खुद को समय दें :

हस्तमैथुन का मतलब यह नहीं है कि हस्तमैथुन करते रहें, यदि संभव हो तो अपने आप को इतना आराम दें कि जब आपको लगे कि आप स्खलन करने वाले हैं, तो आप रुक सकें और पोर्न वीडियो का आनंद ले सकें। इससे आप लंबे समय तक हस्तमैथुन कर सकते हैं।


6. हिलाने का तरीका बदलें:

ज्यादातर लड़के या पुरुष अपने लिंग को ऊपर-नीचे हिलाकर हस्तमैथुन करते हैं, लेकिन अगर आप हस्तमैथुन का असली आनंद लेना चाहते हैं, तो आप विभिन्न प्रकार की तरकीबें अपना सकते हैं, जैसे -


लिंग को ऊपर से नीचे की ओर खींचना.

तीन उंगलियों से लिंग को पकड़ना.

लिंग को पूरे हाथ से पकड़ कर खींचे.

लिंग के ऊपरी हिस्से को पकड़कर हल्के से ऊपर-नीचे करें।


7. केवल अपने लिंग पर ध्यान न दें:

यदि आप हस्तमैथुन करते समय केवल अपने शीर्ष पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपने अंडकोष को भी नहीं छूते हैं, तो आपको इसमें अधिक आनंद नहीं आएगा। अपने अंडकोषों को नीचे की ओर खींचकर और एक हाथ से लिंग को ऊपर की दिशा में खींचने से आपको अधिक मज़ा आएगा।


8. हस्तमैथुन के लिए आप खिलौनों का उपयोग कर सकते हैं:

बाजार में तरह-तरह के सेक्स टॉय उपलब्ध हैं, पुरुषों को मारने के लिए तरह-तरह के सेक्स टॉय मौजूद होने के कारण आप उनका भी सहारा ले सकते हैं।


आपको हस्तमैथुन करना है,


अंडकोष की अंगूठी

स्वचालित पंप

रबर गुड़िया


आप अलग-अलग तरह के सेक्सटॉयज का इस्तेमाल कर सकते हैं, इससे आपका हस्तमैथुन करने का मजा दोगुना हो जाएगा।


9. पोर्न वीडियो की जगह आप कोई कहानी भी पढ़ सकते हैं:

लड़के आमतौर पर हस्तमैथुन करने के लिए पोर्न वीडियो का सहारा लेते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं आप इंटरनेट पर विभिन्न साइटों पर जाकर ऑनलाइन सेक्स कहानियां पढ़ सकते हैं। सेक्स कहानियां पढ़ते समय आपको भी मजा आएगा और आप अपने लिंग को उत्तेजित करके उस व्यक्ति की जगह खुद को महसूस कर सकते हैं और उसके साथ मुठ मार सकते हैं।


10. अश्लील वीडियो और सेक्स कहानियों के अलावा लाइव वीडियो सेक्स चैट:

अभी आपको ऑनलाइन कई तरह के ऑनलाइन वीडियो चैट के विकल्प मिलते हैं, कुछ ऐसी वेबसाइट से जहां आप किसी दूसरे व्यक्ति के साथ, महिला के साथ या जोड़े के साथ हस्तमैथुन कर सकते हैं। इन्हीं साइट्स में से एक है DirtyRule, इस साइट पर आप लड़कियों के साथ हस्तमैथुन का मजा ले सकते हैं। इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन कराने की भी जरूरत नहीं है, आप किसी भी लड़की के सामने अपना लिंग हिलाकर उसे उत्तेजित कर सकते हैं और वह लड़की आपको भी उत्तेजित कर देगी


Post a Comment

और नया पुराने